{Indian Bank} Balance check by missed call in 2020

हेल्लो दोस्तों आज के इस ब्लॉग पोस्ट में हम जानेगे की Indian Bank के Account का Balance Toll Free Missed Call Number से कैसे जाने । Bank Website .

Indian Bank इंडिया में सक्रिय सबसे लोकप्रिय सार्वजनिक बैंकों में से एक है। इस बैंक में हम सब प्रकार के Account खुलवा सकते है Indian Bank अपने कस्टमर को घर बेठे अपने Account का बैलेंस देखने की सुविधा देती है । इस सेवा का उपयोग करने के लिए, ग्राहक का मोबाइल नंबर Mobile Number बैंक के साथ जुड़ा हुआ होना चाहिए ।

जिन ग्राहकों ने SMS Banking के लिए Mobile Number Bank में रजिस्टर है । तो वो सीधे इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। परन्तु आप को जानना है की अपना Account Bank में रजिस्टर है या नही ? आप के Account से पैसे निकले या डालवाये जाते है तो आपको Message प्राप्त होता है तब आपका मोबाइल नंबर बैंक अकाउंट में रजिस्टर है ।

Indian Bank Balance Missed Call Number:-

आप को केवल 9289592895 नंबर पर कॉल करना है उसके बाद आपका कॉल अपने आप कट जायेगे तुरंत मेसेज (Message) प्राप्त होगा जिस में आप का बैंक बैलेंस (Bank Balance)बता दिया जायेगा ।

Net Banking & Mobile Banking से बैलेंस चेक करे:-

Balance Check करने के लिए आप Indian Bank की Net Banking & Mobile Banking का यूज़ कर सकते है। Net Banking से आप Bank से जुड़े सारे काम कर सकते है वो भी घर बेठे Online अपने मोबाइल या कंप्यूटर से इन्टनेट के द्वारा आप अपने बैंकिंग से जुड़े सारे काम कर सकते है ।

जैसे की चेक बुक अप्लाई करना, चेक बुक का स्टेटस चेक करना, Online पैसे भेजना, NEFT, RTGS इत्यादी पेमेंट तरीको का यूज़ करके पेमेंट भेज सकते है ।

तो दोस्तों आज की यह ब्लॉग पोस्ट केसी लगी ? और आपको कोई प्रशन या सुझाव है तो आप हमें कमेंट करके जरुर बताना ।

Leave a Comment