ICICI Bank Credit Card के लिए कैसे अप्लाई करे

हेल्लो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम जानेगे की आप ICICI Bank Credit Card के लिए कैसे अप्लाई कर सकते है | और तुरंत अप्रूवल कैसे पा सकते है ।

क्या फायदे है ICICI Bank Credit Card के:-

ICICI Bank अपने कस्टमर को बहुत सारे कार्ड ऑफर करती है। बैंक ने Credit Card के लिए अलग – अलग केटेगरी बना राखी है। आप किस कैटेगरी का Credit Card लेना चाहते है उसका ले सकते है।

अगर आप ट्रेवलिंग के लिये लेना चाहते है । तो उसके लिए अलग से को-ब्रांड कार्ड आता है या फिर लाइफ-स्टाइल के लिए ले रहे है। या फिर डेली युजेज के लिए ले रहे हो शॉपिंग के लिए ले रहे हो, अलग-अलग कार्ड ICICI ने डिफाइन करके रखे हैं। पहला कार्ड अगर आप लाइफ-स्टाइल के लेना चाहते है । तो प्लेटिनम कार्ड (Platinum Card) है, नहीं तो लाइफ टाइम फ्री क्रेडिट क्रार्ड(Credit Card) है आपको फ्री में मिलता है।

अगर उसके लिए अप्लाई करते हैं। अगर आप कार्ड के लिए अप्लिकेब्ल है तो आपको कार्ड मिल जाता है । अगर आप ट्रेवलींग के लिए क्रेडिट कार्ड(Credit Card) लेना चाहते है । तो उसके लिए अलग से बुकिंग कार्ड ICICI Bank के जेड कोरल है । एक जेड सेफेरिल है । जिससे आप ऑनलाइन ट्रान्जेक्सन करके आप टिकट बुकिग करके आपको कॉफी ऑफल मिल जायेंगे।

को-ब्रांड क्रार्ड अगर आप ऑनलाइन रिर्वाड के लिए कार्ड लेना चाहते तो उसके लिए अलग से कार्ड आते है ICICI Bank के कोरल कार्ड है, सेफेरिल कार्ड है जो कि आपको ऑनलाइन कॉफी ऑफर देते है रिर्वाड प्वांट जिसे रिडिम कर आप उसे युज कर सकते है ऑनलाइन।

Credit Card के लिए कैसे अप्लाई करे :-

ICICI के ऑफीसीयल वेबसाइट पे आपको सारे कार्ड दिख जाते है अपने युज के हिसाब से आप चुन सकते है। आप यहा अपने जरूरत के हिसाब से कार्ड अप्लाई कर सकते हैं। ICICI Bank Credit Card अप्लाई करने का प्रोसेसर जानने के लिए विडियो देखे ।

यहा पर आपको इंस्टैन्ट कार्ट अप्रूवल का ऑप्सन दिख रहा होगा। आप अपना बेसिक इंफार्मेशन देंगे और कार्ड टाइप सल्लेक्ट करेंगें और आपको अपना डिटेल देना होगा और आपका कार्ड अप्रूव हो जायेगा। अगर आप उसके लिए एप्लीकेबल होंगे तो।

इंस्टैन्टीली आपको मेल पे आपको कार्ड मिल जाता है। यदि आप कार्ड के एलीजिबल नहीं भी होते है तबभी आपको फार्म फिलप करने के बाद कस्टुमर केयर से कॉल आता है उसके रिकार्डिंग वे पूछते है अगर आपके ITR है या आप सेलरीड पर्सन है तो उसके अनुसार वे प्रशन करेंगे और आपको उसका जवाब देना होगा और उसके लिए फुलफिल होंगे तो आपको कार्ड अप्रूवल का प्रोसेस बताया जायेगा।

Leave a Comment